नंदगंज, सैदपुर व सादात थाने में हुई 34 नीलामी, मिला पौने 5 लाख का राजस्व





नंदगंज। माल निस्तारण अभियान के क्रम में स्थानीय थाने में मौजूद लावारिस कुल 14 कबाड़ बाइकों की नीलामी की गई। जहां पर सैदपुर के नायब तहसीलदार आशीष सिंह व थानाध्यक्ष नंदगंज महेंद्र प्रताप सिंह ने नीलामी की प्रक्रिया पूरी की। जिसमें सभी 14 बाइकों की नीलामी से जीएसटी सहित कुल 2 लाख 78 हजार 262 रूपए के राजस्व की प्राप्ति हुई। जिसको नियमानुसार जिला कोषागार में दाखिल कर दिया जायेगा।

सादात। थाने में सोमवार को लावारिस 6 बाइकों की नीलामी की गई। जिनसे कुल 64 हजार 310 रुपए राजस्व की प्राप्ति हुई। दुल्लहपुर के राजेश गुप्ता ने चार, जंगीपुर के हीरा चौहान और शादियाबाद के राजकुमार विश्वकर्मा ने एक-एक बाइक खरीदी। जखनियां के नायब तहसीलदार सत्येन्द्र कुमार मौर्य की अध्यक्षता व थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्रा की निगरानी में हुई इस नीलामी में काफी लोगों ने भाग लिया।

सैदपुर। नगर स्थित कोतवाली परिसर में 15 लावारिस व कबाड़ वाहनों की नीलामी प्रक्रिया की गई। उनमें से 14 दो पहिए नीलाम हो गए लेकिन एक चार पहिया की बोली किसी ने नहीं लगाई। इस दौरान कुल 1 लाख 44 हजार रूपए के राजस्व की प्राप्ति हुई। तहसील से पहुंचे अधिकारियों के साथ नायब तहसीलदार आशीष सिंह की अगुआई में नीलामी हुई।



अन्य समाचार
फेसबुक पेज
<< समाजसेवियों की टीम ने सड़कों व स्टेशनों पर भीषण ठंड में सो रहे गरीबों को ओढ़ाया कंबल
प्रयागराज में हुई राज्य तीरंदाजी प्रतियोगिता में द्रोणा एकेडमी के तीरंदाजों ने स्वर्ण जीत बढ़ाया मान >>